बेटी मालती के बाद दूसरे बच्चे का स्वागत करने को तैयार निक प्रियंका!

Bollywood

Web Story by - Marathiwiki

“”

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने इस साल की शुरुआत में सरोगेसी के जरिए अपनी पहली बच्ची का स्वागत किया.

“”

वहीं अब खबरें आ रही हैं कि यह जोड़ा एक और बच्चे के लिए तैयारियां कर रहा है. प्रियंका और निक दोनों भाई-बहन होने के महत्व को महत्व देते हैं और यह कुछ ऐसा है जो वे अपनी बेटी मालती मैरी के लिए भी चाहते हैं.

“”

हालांकि इसके लिए वो बहुत जल्द बाजी करने के मूड में भी नहीं हैं. ये स्टार कपल काफी सारे बच्चे करना चाहता है.

नहीं चाहते ऐज डिफ्रेंस

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार सूत्र ने आगे न्यूज पोर्टल को बताया कि निक चाहते हैं कि उनके बच्चों की उम्र में बहुत ज्यादा फासला ना हो. वह यह भी चाहता है कि उसके बच्चे उम्र में उसके भाइयों केविन जोनास और जो जोनास के करीब हों. जोनास भाई कथित तौर पर चाहते हैं कि उनके बच्चे भाई-बहन की तरह हों न कि चचेरे भाई-बहन या कजिन. रिपोर्ट में कहा गया है कि उनके माता-पिता भी उन्हें अधिक से अधिक बच्चे पैदा करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं.

दूसरे बेबी की प्लानिंग के मूड में

प्रियंका और निक जोनस ने हाल ही में मालती का 'सिक्स मंथ बर्थडे सेलिब्रेशन' भी किया था. ये फोटो सोशल मीडिया में भी शेयर की गई थी. कपल के करीबियों से जानकारी मिली है कि वे दोनों मालती को भाई-बहन की कमी महसूस नहीं होने देना चाहते हैं. इसलिए प्रियंका और निक सरोगेसी से ही दूसरे बेबी की प्लानिंग के मूड में हैं.

प्रियंका चोपड़ा की फिल्में

प्रियंका और निक ने हाल ही में मालती का छह महीने का बर्थडे सेलिब्रेट किया. सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस जोड़े ने अभी तक अपने प्रशंसकों और दोस्तों को अपनी प्यारी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है. वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा अगली बार फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ की सह-कलाकार के रूप में दिखाई देगी. अभिनेत्री की झोली में 'गढ़' भी है.

Please Visit Our Website to Get Regular Updates About News, Sports, Politics

Visit Our Website